कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए योगी सरकार ने लिया एक अहम फैसला, क्या प्रदेश में लगने वाला है लॉकडाउन?

कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है. जहाँ पूरे देश में कोरोना ने अपना हाहाकार मचा रखा है. वही UP में भी कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखकर अब चिंता बढ़ती जा रही है. दरअसल जिस तरफ देखो उधर ही कोरोना की वजह से स्थिति ख़राब हो रखी है और इन्ही सब कारणों से देश में हालात काफी ख़राब हो चुके है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिन पर दिन अब UP में हालात काफी ख़राब हो गए है. जिस वजह से अब योगी सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल UP में कोरोना के बढ़ते ग्राफ के कारण योगी सरकार ने अब वीकेंड लॉक डाउन की अवधि बढ़ा दी है. अब UP में लगने वाला वीकेंड लॉक डाउन शुक्रवार रात से मंगलवार सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा.

इसके अलावा सरकार के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वीकेंड लॉक डाउन के अलावा आने वाले दिनों में लॉकडाउन की अवधि को बढाया जा सकता है. बता दें कि प्रदेश में सिर्फ 24 घंटे में 29 हजार 824 नए केस सामन आए हैं. जबकि 24 घंटे में रिकॉर्ड 266 लोगों ने दम तोड़ा है. हालाँकि लखनऊ में मरीजों की संख्या कम हुई है लेकिन UP में कोरोना का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. जिस वजह से अब योगी सरकार एक के बाद एक सख्त आदेश जारी करती जा रही है और इसी वजह से अब UP में सख्ती काफी बढ़ा दी गयी है. ताकि कोरोना के बढ़ते ग्राफ को बढ़ने से रोका जा सके.