पीएम मोदी के साथ मीटिंग में केजरीवाल ने कर दी ऐसी हरकत कि पीएम ने लगा दी फटकार, केजरीवाल ने हाथ जोड़ मांगी माफ़ी

देश कोरोना से बेहाल है. देश भर के कई बड़े अस्पताल ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं. हालातों की समीक्षा के लिए पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ एक आपात बैठक बुलाई लेकिन इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ऐसी हरकत कर दी कि पीएम मोदी ने उन्हें फटकार लगा दी, जिसके बाद केजरीवाल को हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगनी पड़ी. इतना ही नहीं, अब इस हरकत की वजह से दिल्ली के सीएम की सोशल मीडिया पर थू-थू हो रही है.

हुआ दरअसल ये कि मीटिग के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी बातों को रिकॉर्ड कर रहे थे और उसे लीक भी कर रहे थे. लेकिन पीएम मोदी ने ये पकड़ लिया और मीटिंग में ही उन्हें फटकार लगा दी. पीएम मोदी ने कहा, ‘यह हमारी जो परंपरा है, हमारा जो प्रोटोकॉल है यह उसके बहुत खिलाफ हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री ऐसी इनआउस मीटिंग को लाइव टेलिकास्ट करे. यह उचित नहीं है. हमें हमेशा से संयम का पालन करना चाहिए.’

अपनी चोरी पकडे जाने पर केजरीवाल हक्के-बक्के रह गए. उन्हें समझ ही नहीं आया कि उनकी होशियारी पकड़ी कैसे गई. उन्होंने माना की उनसे गलती हो गई है. उन्होंने पीएम से कहा, ‘ठीक है सर इसका ध्यान रखेंगे आगे से. अगर सर मेरी तरफ से कोई गुस्ताखी हुई है, मैंने कुछ कठोर बोल दिया, या मेरे आचरण में कोई गलती है, तो उसके लिए मैं माफी चाहता हूं.’ केजरीवाल की ये पूरी करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई.