प्रधानमंत्री मोदी की बैक टू बैक तीन हाई लेवल मीटिंग, आ सकते है बड़े फैसले

अभी इन दिनों में हम देख रहे है कि देश की स्थिति कुछ ज्यादा ख़ास अच्छी होते हुए नजर आ नही रही है और चीजे आउट ऑफ कण्ट्रोल हो रही है. हम लोग इस चीज को लेकर के उतने अधिक आशान्वित है नही क्योंकि अभी केस आये दिन नए रिकॉर्ड बना रहे है और हर रोज आज की तारीख में दो हजार से भी ज्यादा लोग अपनी जान से हाथ धो रहे है. ऐसे वक्त में अब बहुत सारे ऐसे लोग है ये भी कह रहे है कि अब उनको उम्मीद मोदी सरकार से ही है और खबरों के अनुसार आज कुछ बड़े काम हो सकते है.

कुल तीन मीटिंग्स करेंगे पीएम, स्थितियां सुधारने की होगी कोशिश
अभी जो सरकारी सूत्र बताते है उसके अनुसार पहली बैठक आंतरिक बैठक है जिसमे प्रधानमंत्री मोदी अपने उच्च स्तरीय अधिकारियों से अभी के हालातो पर ब्रीफिंग लेंगे और जो भी हालात आदि है उन सभी की ठीक तरीके से समीक्षा भी की जायेगी. इसके बाद में दूसरी मीटिंग देश के कई मुख्यमंत्रियों के साथ में की जायेगी जिसमे उन लोगो से बात की जायेगी और उनके राज्यो के हालात आदि का ठीक तरीके से जायजा लिया जाएगा.

फिर एक अंतिम बैठक देश की बड़ी ऑक्सीजन निर्माता कम्पनियों के साथ में की जायेगी इसमें उनसे पूछा और समझा जाएगा कि अभी जो ऑक्सीजन की सप्लाई का काम आदि चल रहा है क्या वो ठीक तरह से हो पा रहा है और उनको अगर किसी तरह से कोई सरकारी सपोर्ट की जरूरत रहेगी तो वो भी दिया जाएगा. ये सारा काम आज दोपहर तक समेट लिया जाएगा और काफी कुछ है जो तस्वीर के रूप में क्रिस्टल क्लियर होकर के सामने भी आ ही जाएगा.

अब फ़िलहाल के लिए उम्मीद यही की जा रही है कि जो कुछ भी हो रहा है या फिर चल रहा है उसको देखते हुए आज जो भी जानकारियां पीएमओ के पास में आएगी उसके बाद में कई बड़े फैसले आदि लिए जा सकते है जिससे कि स्थति आदि को काबू करने में कुछ हद तक मदद मिल सके.