बड़ी खबर: पीएम मोदी से मिलने पहुंचे भारतीय थलसेना प्रमुख, चल रही उच्च स्तरीय मीटिंग

अभी जब से देश भर में हालात बिगड़ते है उसके बाद से पीएम ऑफिस की विभिन्न सेना के अधिकारियों के साथ में एंगेजमेंट काफी बढ़ चुकी है और इसके पीछे कारण भी है. जिस तरह से चीजे बिगड़ रही है और सिविल अस्पताल आदि करोना को रोक पाने और कण्ट्रोल कर पाने में नाकाफी साबित हो रहे है ऐसे में सेना का रोल आ ही जाता है और अब वो बहुत ही अच्छे से आगे बढकर के अपने फर्ज को निभा भी रहे है. कही ने कही ये चीज आज के वक्त में जरूरी सी भी हो गयी है.

पीएम मोदी से मिले आर्मी चीफ, बताया किस तरह लोगो की मदद कर रही
आर्मी भारतीय सेना के चीफ मुकुंद नरवने जी अभी हाल ही में प्रधानमंत्री जी के निवास स्थल पर पहुंचे और वहां पर वो काफी सारी जानकारी और डाटा लेकर के पहुंचे थे. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि किस तरह से अब आर्मी भी फटाफट से करोना से निपटने के लिए अस्पताल खोल रही है, बेड्स की व्यवस्था कर रही है और लोगो के उपचार के लिए आर्मी का मेडिकल स्टाफ भी मदद करने में सामने आ रहा है. कही न कही ये बहुत ही बड़ी बात है और इसके प्रभाव से तेजी से केसेज को कण्ट्रोल करने के लिए मदद मिलेगी.

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी जी ने आर्मी चीफ को और भी अच्छे से कुछ अस्पतालों में ऑपरेट करने के लिए कहा है जिससे ज्यादा से ज्यादा आम नागरिको की जान को बचाया जा सके. अगर ऐसा हो जाता है तो ये अपने आप में कही न कही बहुत ही शानदार चीज हो जायेगी और लोग इससे अपने आपको काफी अधिक सुरक्षित और मजबूत बना पायेंगे. आम जनता भी अपने आपको एक अच्छे आवरण में पाएगी क्योंकि आर्मी हर किसी को सुरक्षित अनुभव करवाती है.

खैर अब जो भी है अभी के लिए तो ये मीटिंग सार्थक होते हुए नजर आ रही है क्योंकि सेना और सरकार के मिलने से ही इस बीमारी को कोसो दूर भगाया जा सकता है, वरना कुछ भी कर पाना काफी ज्यादा मुश्किल ही होगा.