करण जौहर ने लिया ऐसा फैसला, नाराज कंगना हाथ धोकर उसके पीछे पड़ गयी है

आपको मालूम ही होगा कि बॉलीवुड में वंशवादी राजनीति बहुत ही बड़े स्तर पर चलती है और ऐसे में बहुत से लोग ऐसे भी है जो अपने आप में काफी ज्यादा इससे परेशान रहते है. इन दिनों इसके शिकार तेजी से उभर रहे स्टार यानी कार्तिक आर्यन होते हुए नजर आये है जिनकी स्थिति कुछ ज्यादा अच्छी नजर आ नही रही है क्योंकि उनका टकराव अब सीधे तौर पर धर्मा प्रोडक्शन के साथ में होते हुए दिखाई दिया है जो अपने आप में उनको काफी अधिक परेशान करने वाला है.

कार्तिक को दोस्ताना टू से निकाला, खत्म हो सकता है फ़िल्मी करियर
कार्तिक आर्यन जाह्नवी कपूर के साथ में दोस्ताना टू फिल्म में काम कर रहे थे और फिल्म में काम करने के दौरान ही ये बाते सामने आने लगी कि कार्तिक तो बड़े ईगो वाले इंसान है, जाह्नवी के साथ उनके क्लेश हुए और तमाम बाते निकलकर के आने लगी. अब स्टार्स और स्टार किड्स के सामने खड़े होने का अंजाम उनको भुगतना पड़ा और उनको फिल्म से बाहर कर दिया गया. यही नही अब वो फिल्म इंडस्ट्री से भी बाहर होने के खतरे में आ गये है.

कंगना ने करण को जमकर लताड़ा, कार्तिक के सपोर्ट में उतरी
आपको मालूम हो तो कंगना ने इसके बाद में ट्वीट किया है और करण जौहर समेत इस पूरी फिल्म इंडस्ट्री को जमकर के लताड़ लगायी है. अपने ट्वीट में कंगना कहती है कि कार्तिक आर्यन अपने दम पर इस मुकाम पर पहुंचा है और आगे भी वो ये करता ही रहेगा. पापा जो और ये नेपो गैंग से मेरा अनुरोध है कि आप लोग उसे अकेला छोड़ दो. और उसे सुशांत की तरह कुछ भी करने के लिए मजबूर मत करो. 

इसके बाद में कंगना ने उनके भाई भतीजावाद को भी निशाने पर लिया और काफी सारी बाते है जो भी सुनायी है. जाहिर तौर पर ये जो भी चीजे है वो उनके जीवन को लेकर के काफी कुछ कहती है और चिंता में भी डाल देती है कि आगे कार्तिक के साथ में क्या होगा?