बंगाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बीजेपी ने किया फ्री वैक्सीन देने का वादा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में चल रहा है. बता दें कि बंगाल में 6 चरण के लिए मतदान प्रकिया संपन्न हो चुकी है और बाकी 2 चरण के लिए मतदान होना बाकी है. वही दूसरी ओर बंगाल में बयानबाजी का सिलसिला भी अपने चरम पर पहुँच गया है तो दूसरी ओर चुनावी वादें भी जमकर किये जा रहे है. इतना ही नहीं बीजेपी भी बंगाल में अपनी फतह करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

इन्ही सब बातों के बीच बंगाल में कोरोना भी अपना कहर जमकर बरसा रहा है. जिस वजह से अब बीजेपी ने बंगाल के लोगो से एक वादा किया है. बता दें कि बीजेपी बंगाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार के सत्ता में आते ही सभी को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी.’

पता हो कि बंगाल में भी कोरोना अपना कहर बरसा रहा है. जहाँ एक तरफ बंगाल चुनाव चल रहा है वही दूसरी तरफ बंगाल में भी अब कोरोना के मामले बढ़ने लगे है. इतना ही नहीं देश में अब तक संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 62 लाख 63 हजार 695 हो गई है जबकि 1 लाख 86 हजार 920 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वही पिछले 24 घंटों में देश में 3 लाख से अधिक कोरोना के मामले सामने आये है.

जिस वजह से केंद्र और राज्य सरकारों की नींद उड़ गयी है. हालात इस कदर ख़राब हो गए है कि कही ऑक्सीजन की कमी हो गयी है तो कही ICU बेड्स नहीं मिल रहे है. इतना ही नहीं कुछ जगहों पर मरीजो को इधर से उधर भटकना तक पड़ रहा है. ऐसे हालातों में सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है और लोगो से अपील कर रही है कि जितना हो सके लोग घरो से बाहर न निकले.