कपसाड़ गैंगरेप: भाजपा विधायक संगीत सोम ने साधी चुप्पी तो सपा नेता अतुल प्रधान ने बोला हमला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. सरधना के गांव कपसाड़ में छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद जहर देकर हत्या का मामला अब पूरी तरह से राजनीतिक रंग ले चुका है। इस मामले में सपा ने जहां भाजपा विधायक और प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा विधायक संगीत सोम ने पीड़ित परिवार को 20 लाख का मुआवजा दिलाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें- दसवीं की छात्रा से गांव के ही युवकों ने किया गैंगरेप, फिर पिलाई ऐसी चीज कि हो गई मौत

इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पूरी तरह से संदिग्ध प्रतीक हो रही है। पुलिस का कहना है कि छात्रा का सुसाइट नोट मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर मृतक छात्रा के परिजनों का कहना है कि छात्रा को दुष्कर्मियों ने जहर देकर मारा है। उसने कोई सुसाइट नोट नहीं लिखा। अगर सुसाइट नोट लिखा है तो उसको परिजनों के सामने लाया जाए। बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के शव का भारी पुलिस बल के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया है और पीड़ित परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं।

संगीत सोम ने साधी चुप्पी

सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने इस पूरे प्रकरण में मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। वे पोस्टमार्टम हाउस तो गए, लेकिन भी कुछ नहीं बोले। मीडिया के लोग उनसे सवाल करते रहे, लेकिन भाजपा विधायक चुप्पी साधे रहे।

सपा नेता अतुल प्रधान ने साधा निशाना

कपसाड़ में छात्रा के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले में सपा नेता अतुल प्रधान ने भाजपा सरकार और भाजपा विधायक पर जमकर निशाना साधा। अतुल प्रधान ने कहा कि प्रदेश और मेरठ में महिलाओं के प्रति अपराध पूरी तरह से चरम पर है। छात्राएं सुरक्षित नहीं है। महिलाओं को भयमुक्त समाज का नारा देने वाली भाजपा सरकार के राज में महिलाएं भय के साए में जी रही हैं।

यह भी पढ़ें- दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग, अंतिम संस्कार में जा रहे लोग