सट्टे का नंबर न फंसने पर युवक ने किया था बाबा पर चाकू से हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। सट्टे का नंबर न फंसने पर युवक ने जयश्री बाबा पर चाकू से हमला किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में ग्लास फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात घंटे तक चला राहत कार्य

यह हुआ थी घटना
24 मार्च को टूंडला में यमुना के बझेरा बीहड़ किनारे स्थित गुफा में जयश्री बाबा उर्फ नरेश तिवारी निवासी थाना पछाएं जनपद इटावा पर हमला हुआ था। पीड़ित के भाई अवधेश तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद में सीओ देवेंद्र सिंह के निर्देशन में जुटी टीम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। इसमें आकाश निवासी पंचवटी विनय नगर बोदला रोड थाना जगदीशपुरा आगरा का नाम सामने आया। पुलिस ने मंगलवार शाम को बनकट के निकट से आकाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से स्कूटी एवं घरेलू चाकू बरामद किया है।

पुलिस को यह दी जानकारी
आकाश ने बताया कि बाबा ने उससे सट्टे का नंबर बताने के नाम पर 21 हजार रुपये लिए थे, लेकिन नंबर नहीं बताया। बाबा द्वारा धनराशि भी वापस नहीं की जा रही थी। ऐसे में उसने हमला बोल दिया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर कमला शंकर का कहना है कि जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर आराेपित को जेल भेजा गया है। बाबा के विरुद्ध सट्टे को लेकर कोई ठोस सबूत न मिलने के कारण कार्रवाई नहीं की गई है। जांच अभी जारी है।