डॉक्टर मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, पीएम मोदी ने किया फोन

अभी हाल ही में एक बड़ी खबर आ रही है जो देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह से जुडी हुई है. अभी आप जानते ही है कि देश भर में किस तरह से बीमारियो का माहौल चल रहा है और लोगो के लिए इसमें काफी अधिक समस्याएँ भी खड़ी हो रही है जो बिलकुल भी शान्ति वाले मूड में नही है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करते है तो अभी हाल ही में डॉक्टर सिंह से जुडी हुई एक थोड़ी तकलीफ देने वाली खबर आयी है.

डॉक्टर मनमोहन सिंह को हुआ कोरोना, एम्स में चल रहा इलाज
खबर के अनुसार भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को बुखार और थोड़ी दिक्कते आ रही थी जिसके बाद में उनका टेस्ट करवाया गया तो वो पोजेटिव आया. टेस्ट पोजेटिव आने के बाद में जब स्थिति थोड़ी सही नजर नही आयी तो फिर उनको एम्स में भर्ती करवा दिया गया है, यहाँ पर उनका अच्छे तरीके से इलाज किया जा रहा है और खुद देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनको फोन किया और उनके बारे में हाल चाल को लेकर के जानकारी भी ली है कि वो कैसे है और अभी उनकी स्थिति कैसी चल रही है.

टीके की दोनों डोज लगवा चुके है मनमोहन सिंह
आपको बता दे डॉक्टर मनमोहन सिंह कोरोना के टीके की दोनों ही डोज लगवा चुके है और इसके कारण से उनके ऊपर करोना हुआ तो है लेकिन उसका प्रभाव बहुत ही अधिक गहरा नही हो रहा है तो ऐसे में उम्मीद है कि वो महज कुछ दिनों के भीतर ही ठीक होकर के वापिस आ जायेंगे. हालाँकि स्थिति चाहे कुछ भी हो कैसी भी हो लेकिन घर वालो और चाहने वालो को तो चिंता हो ही जाती है और अभी हो भी रही है.

ये मामले काफी अधिक देखने में आ रहे है जहाँ पर टीके की डोज लेने के बाद में भी लोग संक्रमित हो रहे है और उनके साथ में दिक्कते आ रही है. खैर अभी ये सब कुछ रिसर्च का विषय है और उसके ऊपर फ़िलहाल के लिए काम चल रहा है.