कोरोना संकट के बीच अक्षय कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, गौतम गंभीर की संस्था को दिए इतने करोड़ रुपए

एक बार फिर से देश पर कोरोना का संकट आ गया है और इसी वजह से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. हर दिन लाखों की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे है तो दूसरी और कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी अब बढ़ने लगा है. हालात इस कदर बेकाबू हो गए है कि लोगो की जान बचाने के लिए अब युद्ध स्तर पर स्वास्थ्य व्यवस्था की जा रही है.

वही अब बार फिर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए अपनी दरियादिली दिखाई है. जानकारी के लिए बता दें कि खिलाडी कुमार ने सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपए सहायता राशि दी है. जिसकी खुलासा गौतम गंभीर के एक ट्वीट के जरिये हुए है जिसमें गंभीर ने अक्षय कुमार को शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि ‘इस समय में हर मदद उम्मीद की एक किरण है. गौतम गंभीर फाउंडेशन के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने के लिए शुक्रिया. इससे जरूरतमंदों के लिए खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की व्यवस्था की जाएगी.’ 

जिसके जवाब में अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ये सच में बहुत मुश्किल समय है. मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं. उम्मीद है कि हम जल्द ही इस समय से बाहर आएंगे. सुरक्षित रहिए.’ जाहिर है कि कोरोना के बद्जते संक्रमण के कारण देश में एक बार फिर से हालात काफी ख़राब हो गए है और इस वजह से हालातों को देखते हुए हर कोई लोगो की मदद के लिए आगे आ रहा है.