प्रधानमंत्री मोदी के परिवार तक पहुंचा करोना, एक ने गंवायी जान

अभी देश भर में बहुत ही अधिक तीव्रता के साथ में करोना फ़ैल रहा है और स्थिति इतनी ज्यादा बुरी टाइप की होते हुए नजर आ रही है जिसकी कोई हद नही है. हम भी इस चीज को देख ही पा रहे है कि चीजे कितनी ज्यादा परेशान करने वाली है. कही न कही चीजे बेकाबू तो करती ही है और ये हमें बहुत कुछ बताता भी है. खैर अब जो भी है अभी के लिए तो बड़े बड़े देश के दिग्गज भी इससे बच नही पा रहे है और चीजे हाथ से एक तरह से निकलते हुए नजर आने लगी है.

पीएम मोदी की चाची का निधन, छोटे भाई ने दी जानकारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदा बेन जिनकी उम्र 80 वर्ष है वो न्यू रानीप इलाके में रहती थी. उनको अचानक से करोना संक्रमण हो गया और इसके बाद में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इसके बाद में उनका इलाज करवाया गया. इलाज के लिए वो सिविल अस्पताल में एडमिट रही और उनको बचाने की भी काफी अधिक कोशिश की गयी, मगर ऐसा हो नही सका और आखिरकार उनकी जान चली गयी.

**EDS: TV GRAB** New Delhi: Congress leader Ghulam Nabi Azad speaks in the Rajya Sabha during the Budget Session of Parliament in New Delhi, Wednesday, March 11, 2020. (RSTV/PTI Photo) (PTI11-03-2020_000081B)

इस बारे में जब घर वालो को पता चला तो वो लोग भी काफी अधिक दुखी हुए है और अभी जो जो उनके आस पास के लोग है वो भी अपने अपने टेस्ट करवा रहे है, हालाँकि अभी स्थिति ऐसी है कि उनके अंतिम संस्कार में कोई भी जा कर नही पायेगा ये भी सभी लोग जानते ही है. अभी के लिए चीजे थोड़ी बुरी हो रही है और ये अपने आप में कई लोगो को चिंता में डाल देती है.

वही अगर हम लोग बात करते है वर्तमान स्थिति की तो कही न कही चीजे आपे से बाहर ही हो रही है. देश भर में हर रोज तीन लाख से भी ज्यादा केसेज आ रहे है और ये संख्या आये दिन बढती चली जा रही है, जो अपने आप में काफी अधिक चिंतित करने वाली बात ही है.