पत्नी के नामांकन में आधा किलो सोना पहनकर पहुंचे पूर्व जिला पंचायत सदस्य

हरदोई. उत्तर प्रदेश में इन दिनों पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) होने हैं, जिसके लिए राजनीतिक दल तैयारी में जुटे हैं। यूपी पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी अलग-अलग पैतरें अपना रहे हैं। हरदोई के हरपालपुर तृतीय सीट से अपनी पत्नी के नामंकन के लिए पहुंचे राजेश मिश्रा जब आए, तो लोग उन्हें देखते ही रह गए। राजेश ने 500 ग्राम से ज्यादा सोने के गहने पहने हुए थे जिनकी कीमत 25 लाख रुपये से ज्यादा है। राजेश मिश्रा जैसे ही अपनी पत्नी के साथ नामांकन भरने आए, तो उन्हें सोने से लदा देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गईं।

साल 2005 से पहन रहे इतना सोना

राजेश मिश्रा सोने के जेवरों के शौकीन हैं। उन्होंने कहा कि वह वर्ष 2005 से इतना सोना पहनते हैं। बता दें कि राजेश मिश्रा पूर्व में हरपालपुर से जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। फिलहाल वह पत्नी के नामांकन के लिए आए और चर्चा का विषय बन गए। पंचायत चुनाव और निकाय चुनाव के लिए हर कोई अपनी तरीके से तैयारी करने में जुटा है। प्रत्याशी अपने अनोखे तरीके से लोगों को अपनी तरफ खींचने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी सरकार का बड़ा फैसला, सूबे से बाहर हो चुकी थ्री नॉट थ्री राइफल का पंचायत चुनाव में होमगार्ड करेंगे इस्तेमाल

ये भी पढ़ें: पूर्वांचल के डॉन मुख्तार अंसारी का रोचक है पारिवारिक इतिहास, नामचीन हस्तियों में शामिल है दादा-नाना का नाम