रोहित सरदाना के निधन पर भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी, कह दी ऐसी बात

आज देश भर में एक तरह से शोक की लहर पसरी हुई है, लोग बहुत ही अधिक तकलीफ में है और उस तकलीफ के पीछे का सबसे बड़ा कारण है रोहित सरदाना का निधन. देश के इतने बड़े पत्रकार का यूँ अचानक से चले जाना किसी के लिए दुःख से कम नही है और जब बात इतने बड़े व्यक्ति की आती है तो फिर ऐसे में देश और दुनिया भर से लोग अपनी तरफ से शोक प्रकट करते है और अभी हाल ही में पीएम मोदी भी उनके जाने पर काफी अधिक न सिर्फ दुखी हुए है बल्कि उन्होंने अच्छे से अपनी तकलीफ को प्रकट भी किया है.

रोहित जल्दी हमें छोड़कर के चले गये, उनको हमेशा याद किया जाएगा
रोहित सरदाना के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी बहुत ही अधिक भावुक हो गये और उन्होंने बाकायदा अपनी तरफ से एक बयान भी जारी किया है, इसमें वो कहते है कि रोहित सरदाना हमें बहुत ही जल्दी छोड़कर के चले गये. ऊर्जा से भरे हुए, भारत की उन्नति के लिए काम करने वाले और एक दयालु इंसान के रूप में उनको हमेशा याद किया जाएगा. उनके अचानक से यूँ निधन हो जाने के कारण से मीडिया जगत में एक तरह से शून्य पैदा हो गया है, उनके परिवार और करीबी लोगो के लिए मेरी तरफ से संवेदना है.

सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ही नही बल्कि देश भर से कई बड़े बदल लोग है और खुद भाग्ज्पा के प्रवक्ता संबित पात्रा भी यहाँ पर बहुत ही ज्यादा दुखी नजर आये जो अक्सर ही रोहित सरदाना के साथ में डिबेट शो में नजर आते रहते थे. आज रोहित सरदाना के चले जाने पर जो दुःख पसरा है वो अपने आप में बहुत ही अधिक तकलीफ देने वाला है और हर किसी के लिए ये काफी अधिक हैरान भी करता है क्योंकि कुछ समय पहले तक रोहित काफी ज्यादा फिट और सही ही थे.

खैर अब वो नही है तो ऐसे में उनकी कमी तो हर किसी को खलती ही रहेगी और ये बात अपने आप में हर किसी को बताती है. आज कई मीडिया समूह से जुड़े हुए लोग भी उदास है.