दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग, अंतिम संस्कार में जा रहे लोग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
महोबा. जिले में कबरई थाना क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ले में दबंग व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से शमशान जा रहे युवकों पर हवाई फायरिंग कर दी। रसूखदार दबंग की हवाई फायरिंग में 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से आहत अंतिम संस्कार में शामिल नागरिकों ने दबंग को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। तो वहीं सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महोबा के कबरई कस्बे के सुभाष नगर मोहल्ले में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में जा रहे 3 युवक शराबी दबंग छत्रपाल की हवाई फायरिंग का शिकार हो गए। दबंग छत्रपाल की लाइसेंसी बंदूक से निकली गोली के छर्रे तीनों युवकों के हाथ पैर और कमर में जा लगे। देखते ही देखते अंतिम संस्कार में जा रहे लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया था। घटना से आहत साथियों ने मिलकर दबंग की बेरहमी से मारपीट कर दी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्रामीणों का मानना है कि यह दबंग अक्सर अपनी लाइसेंसी बंदूक का दुरुपयोग कर सीधे-साधे लोगों व अन्य कार्यक्रमों में लगातार अपनी दबंगई दिखाता चला आ रहा है। यही कारण है कि आज इसके हौसले और बुलंद हो गए और जब हम सभी मिलकर मोहल्ले में हुई मौत के अंतिम संस्कार में जा रहे थे तभी इस दबंग ने फायरिंग कर दी थी। अब यह दबंग पुलिस के हत्थे आ गया है। पुलिस ने आरोपी दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।