टीवी जर्नलिस्ट रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना से भी थे संक्रमित, देश में शोक की लहर

कोरोना वायरस ने ऐसा कोहराम मचाया है कि हर दिन मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इस वायरस ने बड़े ही जाने माने चेहरों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. शुक्रवार को सामने आई एक खबर ने पूरे देश को चौंका दिया और देश में शोक की लहर छा गई. जाने माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन हो गया. रोहित सरदाना कोरोना वायरस से संक्रमित थे. पत्रकार सुधीर चौधरी ने रोहित सरदाना के निधन की खबर ब्रेक की. रोहित सरदाना आज तक न्यूज चैनल पर लीड एंकर थे.

सुधीर चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब से थोड़ी पहले @capt_ivane का फ़ोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये वाइरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है.. ॐ शान्ति.’

सुधीर चौधरी के ट्वीट के बाद रोहित सरदाना ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. कई लोगों को इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है. क्योंकि 24 घंटे पहले ही उनके ट्विटर से आखिरी ट्वीट हुआ था जिसमे वो किसी के लिए मदद मांग रहे थे. रोहित सरदाना न्यूज चैनल आज तक क साथ काम कर रहे थे. हालाँकि ये खबर लिखे जाने तक आज तक पर रोहित सरदाना के निधन के बारे में कोई खबर नहीं थी.