CM Yogi ने धर्मगुरुओं से की समाज को कोरोना वैक्सीन के लिए प्रेरित करने की अपील

पत्रिका न्यूूज नेटवर्क
मेरठ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 (Covid 19) से बचाव एवं रोकथाम के लिए गाइडलाइन का पालन करना तथा अधिक से अघिक कोविड का टीका लगवाने के लिए मेरठ सहित प्रदेश के सभी धर्मगुरुओं से अपील की है। वर्चुअल संंवाद के दौरान राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवाएं। टीका लगवाने से कोरोना का असर कम हो जाता हैै और व्यक्ति जल्दी ठीक हो जाता है। उन्होंने सभी धर्मगुरुओं से अपील किया कि वे अपने अनुयाइयों, भक्तों और समाज के लोगों को अधिक से अधिक कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगवाने के लिए प्रेरित करेें।

यह भी पढ़ें- UP TOP News : यूपी में कोरोना से हालात बेकाबू, हाईकोर्ट ने लॉकडाउन की कही बात, अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, सीएम योगी आइसोलेट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सर्वाधिक कोरोना केस वाले जिलों में रात का कर्फ्यू लगाया गया है। जांच के लिए लैब की क्षमता बढ़ाई जा रही है। जीवन और जीविका को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसमें सभी नागरिकों का सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने कहा कि संसाधनों की कोई कमी नहीं है। इलाज एवं जाॅच की पूरी सुविधा उपलब्ध है। इस अवसर पर राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने धर्मगुररुओं से वार्तालाप किया तथा कोरोना नियंत्रण के लिए सुझावों पर चर्चा की।

मेरठ एनआईसी मे जिलाधिकारी के बालाजी ने सभी धर्मगुरुओं से अनुरोध किया कि वे अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करें। साथ ही आमजन सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों व प्रोटोकाल का पालन करें तथा मास्क का नियमित प्रयोग करें। इस अवसर पर जिलाधिकारी सहित अन्य अधिकारी व धर्मगुरु उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- रमजान को लेकर इमाम ने देशवासियों से की ऐसी अपील, हर कोई कर रहा तारीफ