मुख्यमंत्रियों के साथ चल रही अहम बैठक में CM केजरीवाल ने पीएम मोदी से की अपील, कहा ‘दिल्ली में ऑक्सीजन की भारी कमी’

देश म लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है जिस वजह से स्थिति काफी नाजुक हो गयी है. वही दूसरी तरफ दिन पर दिन कोरोना के मामले भी बढ़ते जा रहे है. बता दें कि आज भी देश में बीते 24 घन्टों में 3 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित मामले सामने आये है वही 2263 लोगो की मौत हो गयी है जिसके साथ ही देशभर में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या 1 करोड़ 62 लाख 63 हजार 695 हो गई है और 1 लाख 86 हजार 920 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

जिसके साथ ही हालातों को देखते हुए पीएम मोदी ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ इस मसले पर बैठक की और इस दौरान दिल्ली के CM केजरीवाल ने पीएम मोदी से अपील की है उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ‘दिल्ली में ऑक्सीजन की भारी कमी है. अगर यहां ऑक्सीजन पैदा करने वाला प्लांट नहीं है तो क्या दिल्ली के लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलेगी? कृपया सुझाव दें कि केंद्रीय सरकार में मुझे किससे बात करनी चाहिए, जब दिल्ली के लिए आ रहे ऑक्सीजन टैंकर को दूसरे राज्य में रोक लिया जाता है?’

इसके साथ ही CM केजरीवाल ने ये भी कहा कि ‘आप हमें हवाई जहाज के जरिए ऑक्सीजन मुहैया कराएं या आपका ग्रीन कॉरिडोर के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाने का आयडिया है, उसके जरिए हमारी मदद करें.’ जाहिर है कि देश में इस वक्त हालात काफी नाजुक हो गए है दिन पर दिन बढ़ते मामले और लगातार हो रही लोगो की मौत से देश में तनाव और कोरोना का डर दोनों हो बढ़ता जा रहा है. जिस वजह से जरुरी है कि लोग घरों में ही रहे और पैनिक न करे.