‘दारू वाली आंटी’ ने CM केजरीवाल से मांग, बोली ‘केजरीवालजी ठेके खोलो, फिर दारू अंदर, कोरोना बाहर’ वीडियो वायरल

दिल्ली में कोरोना से स्थिति ख़राब हो चुकी है जिस वजह से दिल्ली में लॉक डाउन लगाया गया है. वही दिल्ली में जबसे लॉक डाउन लगाया गया है तभी से ही शराब की दुकानों के बाहर लम्बी कतारें भी देखने को मिल रही है और इसी शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में शिवपुरी की 58 वर्षीय डॉली नाम की महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

जो अब एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले वायरल वीडियो में उन्होंने कहा था कि मैं 35 साल से शराब पी रही हूं. इस महामारी में इंजेक्शन फायदा नहीं देगा लेकिन शराब से फायदा मिलेगा. जिसके बाद अब उन्ही डॉली आंटी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शराब से ठेकों को खोलने की मांग कर रही है.

इतना ही नहीं वीडियो में वो ये भी कहा रही है कि अस्पतालों में जो बेड और ऑक्सीजन कम पड़ रहे हैं, उस समस्या का समाधान ठेका है, दो पैग कोई लगाएगा तो उसका कोरोना मर जाएगा, पैग अंदर जाएगा, कोरोना बाहर आ जाएगा. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अगर दारू के ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और केजरीवाल सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी. ऑक्सीजन की दिक्कत नहीं आएगी.

इसके अलावा डॉली आंटी ने ये भी कहा कि मैं लॉकडाउन के दौरान रोज पैग ले रही हैं, लेकिन अब स्टॉक खत्म हो गया है. वायरल वीडियो में CM केजरीवाल से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप ठेके खोल दो, लोग बच जाएंगे, आपकी सिर दर्द कम हो जाएगी, दारू जैसे अंदर जाएगी, कोरोना बाहर निकल जाएगा.  जाहिर है कि जहाँ एक तरफ कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.