रामपुर में DJ बंद कराने गई पुलिस टीम पर हमला, चौकी इंचार्ज ने भागकर जान बचाई, 200 पर FIR

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रामपुर ( rampur ) शाहबाद तहसील क्षेत्र के गांव किशनपुरा में डीजे बंद कराने गई पुलिस टीम (police team ) पर ग्रामीणाें ने हमला ( attack )
बाेल दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि चौकी इंचार्ज को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। हमले में घायल एक सिपाही काे गंभीर चाेटे आई हैं जिसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर किया है. पुलिस पर हमले की सूचना के बाद कई थानों की फोर्स ने गांव में दबिश दी और हमले के आरोपी 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे घटना क्रम में पुलिस ने 40 लोगों को नामजद करते हुए 200 से अधिक के खिलाफ FIR दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: 11 साल पहले व्यापारी ने किया था 49 लाख का फर्जी क्लेम, शिकायत पर पुलिस ने अब किया गिरफ्तार

( Attack on police ) घटनाक्रम के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि सैफनी चौकी क्षेत्र के गांव किशनपुरा में कुछ लोग देर रात तक डीजे बजा रहे हैं. दरअसल इसी गांव के रहने वाले अमीर हुसैन के घर शादी थी और शादी से एक दिन पहले घर में डांस पार्टी चल रही थी डीजे बजाए जा रहा था. देर रात तक डीजे बजाए जाने की सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र कुमार पुलिसकर्मियों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बज रहे डीजे को बंद करने की बात कही. इस पर डांस कर रहे इन लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें: शादी की गुहार लगाकर सुर्खियों में आए अजीम पर कस सकता है कानूनी शिकंजा, इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल

हमलावरों ने पहले लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों की पिटाई की। बाद में पथराव कर दिया गया। इस हमले में एक कॉन्स्टेबल सुधीर कुमार के सिर में गंभीर चोटें आई. चौकी इंचार्ज को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. भागकर अपनी जान बचाने वाले चौकी इंचार्ज ने आनन-फानन में घटना की सूचना मोबाइल फोन से सीनियर अफसरों को दी। इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंचा और दबिश दी। रात भर चली दबिश के दौरान पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से 46 लोगों को नामजद करते हुए 200 से अधिक लोगों के खिलाफ पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया है. घटनाक्रम के बाद गांव से बड़ी संख्या में लोग फरार हैं और पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.