Pankaj Tripathi ने की बीमार Vineet Kumar Singh की मदद, ट्वीट कर कहा था बनारस में नहीं मिल रही दवा, कोविड टेस्ट भी मुश्किल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Waseypur) और फिल्म मुक्काबाज़ (Mukkabaaz) फेम बाॅलीवुड एक्टर विनीत कुमार सिंह इन दिनों बनारस में हैं और बीमार (Vineet Kumar Singh Sick) कहे जा रहे हैं। इसका अंदाजा उनके ट्वीट से लगाया जा रहा है। विनीत कुमार सिंह को बनारस में एक दवा नहीं मिल रही है और कोविड टेस्ट में भी मुश्किल पेश आ रही है। ये बात उन्होंने खुद ट्वीट (Vineet Kumar Singh Tweet) की, जिसके वायरल होने के बाद बाॅलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) उनकी मदद को आगे आए। पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार सिंह ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में साथ काम किया था।


पंकज त्रिपाठी से मदद पाकर विनीत कुमार सिंह ने अलग अंदज में यह कहते हुए उनका शुक्रिया अदा किया कि जिस सुल्तान ने गोली मारी थी उसी ने गोली भिजवाई है। दरअसल विनीत कुमार सिंह ने वाराणसी में कोविड-19 टेस्ट और दवाओं की कमी को लेकर ट्वीट किया था कि 'मैं बनारस में हूं। बाज़ार में दवा (FabiFlu) नहीं मिल रही है। निजी लैब कोविड टेस्ट करने में पांच दिन से असमर्थ हैं। बीमार को क्या दूं?आपके वादे या आपके अपार भीड़ वाली रैली की videos? जो आप लोग लगातार पोस्ट कर रहे हैं? धिक्कार है। स्वार्थ अंधा बना देता है। जागें,आम आदमी दम तोड़ रहा है।’

 

याद दिला दें कि 2012 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में मनोज वाजपेयी के अलावा पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार सिंह ने भी किरदार निभाया था। विनीत कुमार सिंह फिल्म में दानिश नाम का किरदार अदा किया था, जो फैजल (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) का बड़ा भाई होता है। पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में सुल्तान नाम के गैंगस्टर का किरदार निभाया था जो दानिश कीगोली मारकर हत्या कर देता है।


बताते चलें कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद विनीत फिल्म मुक्काबाज में लीड रोल में नजर आए थे। वह गुंजन सक्सेना की 'द कारगिल गर्ल’ (The Kargil Girl) में भी नजर आए थे। विनीत फिल्म आधार (Movie Adhaar) में नजर आने वाले हैं जो अभी रिलीज नहीं हुई है।