100 डेज इन हेवेन का एडवेंचर पड़ेगा सब पर भारी, इस निर्माता ने कर ली है जबरदस्त एंटरटेनमेंट की तगड़ी तैयारी

100 डेज इन हेवेन का एडवेंचर पड़ेगा सब पर भारी

100 डेज इन हेवेन का एडवेंचर पड़ेगा सब पर भारी

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर रोहनदीप सिंह बिष्ट(Rohandeep Singh) टीवी रियलिटी शो '100 डेज इन हेवेन'(100 Days In Heaven) से सबके रोंगटे खड़े करेने वाले है। यह एडवेंचरस शो उत्तराखंड के प्राकृतिक सुन्दर स्थानों पर फिल्माया जाएगा। शो की मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और अब बड़ा हिस्सा उत्तराखंड में शूट किया जायेगा।

उत्तराखंड के शहर कोटद्वार से मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाले रोहनदीप सिंह आजकल अपने नए टीवी शो '100 डेज इन हेवन' के साथ खबरों में हैं।


रोहनदीप सिंह बताते हैं कि उत्तराखंड में फिल्माया जाने वाला टीवी शो '100 ड़ेज इन हेवन' में भारत के साथ ही विश्व के सबसे बड़े माउंटिनियर फीचर होंगे। उन्होंने इसके लिए जी नेटवर्क के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। उत्तराखंड सरकार भी इस शो में जुड़ी है। इस शो का मूल आयडिया मेरे बिजनेस पार्टनर और माउंटेनियर (पर्वतारोही) अवधेश भट्ट का है। रोहनदीप सिंह का मानना है कि उत्तराखंड में फिल्माए जाने वाला यह शो अब तक का सबसे बड़ा माउंटेन एडवेंचर बेस्ड शो होगा। उनका कहना है कि इस साल ओटीटी के लिए भी दो बड़ी वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है। शो की कास्टिंग शुरू हो गयी है।


रोहनदीप सिंह बिष्ट का मूल गांव ताड़केश्वर महादेव के पास चैड़ (पौढ़ी गढ़वाल) है। कोटद्वार स्कूलिंग करने के बाद इंजीनियरिंग की डिग्री के लिए वह हरियाणा चले गए। उन्होंने जेसीडी कॉलेज सिरसा से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी की। पुणे में एक निजी कंपनी में नौकरी करने के बाद वह मुंबई में फिल्म वितरण के बिजनेस से जुड़ गए। इस दौरान उन्हें थोड़े मीठे और बहुत कड़वे अनुभवों से गुजरना पड़ा। कई उतार चढ़ान देखने के बाद उनके हाथ सफलता तब लगी जब अपनी पूरी तैयारी के साथ दिल्ली से दुबारा मुंबई लौटकर आए।


उन्हें पहली सफलता फिल्म खाप का इंडिपेंडेट डिस्ट्रीब्यूशन करके मिली। इसके अलावा अपनी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी 'जम्पिंग टोमेटो प्राइवेट लिमिटेड' द्वारा कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों जैसे खाप, बम्बू, लिसेन अमाया, राजधानी एक्सप्रेस, शॉर्टकट रोमियो, व्हाट द फिश, टॉयलेट एक प्रेम कथा, डेथ विश, गॉडजिला-2, नोटबुक, ट्रॉय, जुमांजी, फाइनल एक्जिट का भी वितरण किया। उन्होंने मराठी सिनेमा में वॉट्सअप लव, बेरीज वजाबाकी, डॉम, मिस यू मिस, पीटर और ओह माय घोस्ट जैसी फिल्मों का निर्माण और डिट्रिब्यूशन भी किया है। सह-निर्माता के तौर पर उन्होंने हिंदी फिल्म शॉर्टकट रोमियो का निर्माण भी किया। प्रोडक्शन, डिस्ट्रीब्यूशन और प्रेजेंटर के तौर पर उनकी फिल्म थोड़ी थोड़ी-सी मनमानियां को उत्तराखंड सरकार ने टैक्स फ्री भी किया है। बतौर सह-निर्माता वह टीवी शो हिटलर दीदी का निर्माण भी कर चुके हैं।