कोरोना संकट में भारतीय रेलवे, 16 मई तक कैंसिल की कई ट्रेने

देश में कोरोना की दूसरी लहर हर तरफ जमकर हाहाकार मचा रही है. ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब लाखों की संख्या में हर दिन कोरोना के नए मामले सामने नहीं आ रहे हों और हजारों लोग अपनी जान गवा रहे है. वही दूसरी तरफ देश में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पहले ही लोगो को सचेत कर दिया गया है. जिसके साथ ही कई राज्यों में लॉकडाउन भी लगा दिया गया है.

वही दूसरी तरफ अब कोरोना का असर एक बार फिर से भारतीय रेलवे पर भी देखने को मिल रहा है और इसी वजह से पिछले कुछ दिनों से रेलवे कई ट्रेनों को कैंसिल किये जा रही है और इसी बीच रेलवे ने कुछ ट्रेनों को फिर से कैंसिल कर दिया है. जिसकी जानकारी खुद रेलवे ने ट्वीट कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि रेलवे ने 11 मई से 16 मई तक के लिए कुछ ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है इसलिए यदि आपने कही जाने का प्लान बनाया है तो पहले ट्रेन्स का स्टेटस चेक जरुर करे ताकि परेशानी का सामना न करना पड़े. इसके अलावा रेलवे ने ट्वीट कर लिखा कि सर्वसंबंधित को सूचित किया जाता है कि परिचालनिक कारणों से कश्मीर घाटी के बनिहाल-बारामूला सेक्शन में संचालित निम्नलिखित रेलगाड़ियों को दिनांक 11.05.2021 से 16.05.2021 तक निरस्त करने का निर्णय लिया गया है.  जाहिर है देश में कोरोना का कहर अपने चरम पर पहुँच चुका है. हर दिन लाखो की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे है जबकि हजारों की संख्या में लोग अपनी जान भी गवा रहे है.