बिहार में फिर बढ़ा 1 जून तक लॉकडाउन, जारी रहेंगी सभी पाबंदियां

देश में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जहाँ हर दिन हजारों की संख्या में लोगो की मौत हो रही है. वही दूसरी तरफ अब ब्लैक और वाइट के बाद येलो फंगस ने भी दस्तक दे दी है. जिस वजह से देश में फिर से तनाव बढ़ गया है वही सरकार और लोगो की चिंता भी बढ़ती जा रही है.

lockdown

इसी बीच बता दें की बिहार में भी कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और इसी वजह से बिहार सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में 1 जून तक के लिए लॉक डाउन को बढ़ा दिया गया है. जिसकी जानकारी खुद CM नीतीश कुमार ने दी है.

CM नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कोरोना संक्रमण को देखते हुए 5 मई 2021 से तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया था, लॉडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है और कोरोना संक्रमण में कमी दिख रही है, बिहार में 25 मई के आगे एक सप्ताह के लिए अर्थात 1 जून, 2021 तक लॉकडाउन जारी रखने का निर्णय लिया गया है.’ जाहिर है कि देश के कई हिस्सों में अभी भी कोरोना का कहर जारी है और इसी वजह से कोरोना की चेन तो तोड़ने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन को बढ़ाया जा रहा है. ताकि संक्रमण का खतरा कम रहे और जल्द से जल्द कोरोना से निजात मिले.