केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, कहा 23 मई से नहीं लगेगी 18 साल के लोगों को वैक्सीन तो प्रकाश जावड़ेकर ने लगाई क्लास

देशभर में कोरोना का क़हर अभी भी बरप रहा है. दूसरी लहर का असर अब भी दिखाई दे रहा है. हर दिन ढाई लाख नए मामले सामने आ रहे हैं और हज़ारों लोग अपनी जान दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से नए मामलों में गिरावट आई है. पहले 4 लाख से भी ज़्यादा मरीज़ सामने आ रहे थे लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद अब गिरावट दर्ज की जा रही है.

जानकारी के लिए बता दें देश में कोरोना की जब दूसरी लहर आई तो केंद्र सरकार ने 18 साल से ज़्यादा उम्र के लोगों को भी वैक्सीन लगाने का ऐलान कर दिया था. वैक्सीन को लेकर कई विपक्षी दलों ने जमकर राजनीति कि और केंद्र सरकार पर ये आरोप लगाए कि हमें वैक्सीन पर्याप्त नही मिल रही है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 23 मई से दिल्ली में 18 साल 44 साल के लोगों का वैक्सीनेशन नहीं होगा. साथ ही ये भी कहा था कि उनके पास वैक्सीन की पर्याप्त डोज़ उपलब्ध नही हैं. अब ऐसे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बड़ा बयान दिया है और केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है.

ग़ौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि केजरीवाल लगातार दिल्ली के नाम पर राजनीति कर रहे, केंद्र पहले ही 50 लाख टीके दे चुका. वहीं इससे पहले केजरीवाल लगातार ऑक्सीजन की पूर्ति के लिए केंद्र सरकार को ज़िम्मेदार ठहरा रहे थे.