दिल्ली वालों के लिए राहत भरी खबर, बीते 24 घंटे में आयी कोरोना मामलों में कमी

कोरोना के कारण देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. स्थिति इतनी ज्यादा भयंकर हो गयी है कि अब हालातों को संभालना भी मुश्किल होता जा रहा है. वही केंद्र और राज्य सरकारें मिल कर लगातार कोशिशे कर रही है ताकि लोगो की जान को बचाया जा सके और हालातों पर काबू पाया जा सके. वही दिल्ली में कोरोना के कारण हालात और भी ख़राब हो गए है.

इतना ही नहीं दिल्ली में बिगड़ते हालातों को देखते हुए लॉकडाउन लगाया हुआ है ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके. इन्ही सब बातों के बीच दिल्ली के लोगो के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमित मामलों में कमी आई है और मरने वालो का आंकड़ा भी कम हुआ है.

बता दें कि बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 12651 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा इस दौरान कोरोना के चलते 319 मरीजों की मौत हुई है. हालाँकि दिल्ली में एक्टिव मरीजों की संख्या 85258 है. लेकिन दिल्ली में संक्रमण दर घटकर  20% से कम हो गई है और कोरोना संक्रमण दर अब 19.10 प्रतिशत है. जाहिर है कि बीते कुछ दिनों से दिल्ली का हाल करना के चलते काफी बेहाल रहा है और ऐसे में मामलों में कमी आना एक बड़ी राहत है लेकिन फ़िलहाल के लिए जब तक कोरोना से जंग जीती न जाए तक तब सख्ती बनाये रखना बेहद जरुरी है.