नहीं थम रही कोरोना से होने वाली मौतें, बीते 24 घंटे में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई इतनी

देश में कोरोना के कारण हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इन दिनों भारत में कहर बरपा रही है. जानलेवा कोरोना वायरस का नए सिरे से उभरना उतना ही हैरतअंगेज है जितना गत वर्ष उसके मूल स्वरूप का प्रकोप था. इस कोरोना महामारी की बढ़ती हुई तीव्रता ने हम सब को बहुत ही चिंता में डाल दिया है. आये दिन कोरोना के मरीजों का आकड़ा बढ़ता ही जा रहा है और इस बढ़ते हुए कोरोना संक्रमितों के मृत्यु की भी संख्या बढ़ती जा रही है.

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3.48 लाख नए केस सामने आये हैं. हलाकी आपको बता दें की इससे पहले मंगलवार को 24 घंटे में कोरोना के 3.29 लाख नए मामले देखे गये थे. पुरे देश में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बहुत ही भयावह है. आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में कोरोना से होने वाली मृत्यु की संख्या 4205 है. जो 24 घंटे में हुई अब – तक की सबसे अधिक मृत्यु का आकड़ा सामने आया है. इससे पहले 8 मई को भी कोरोना से मरने वालों का आकड़ा इसी तरह से सामने आया था.

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक बीते 24 घंटे में भारत में 3 लाख 48 हजार 421 लोग कोरोना महामारी की चेपेट में आयें हैं. इसके बाद भारत में कोरोना महामारी की कुल संख्या बढ़कर 2 करोड़ 33 लाख 40 हजार 938 हो गई है. अब बात करते हैं कोरोना से हुई कुल मृत्यु के बारे में कोरोना से कुल मृतकों की संख्या 2 लाख 54 हजार 197 हो गई है.