देश में कोरोना के बढ़ते मामलों में आई कमी, बीते 24 घंटे में आये इतने नए मामले

देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण हालात काफी गंभीर है. स्थिति इस कदर खराब हो चुकी है कि अब दिन पर दिन मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है साथ ही संक्रमित लोगो की संख्या भी अब काफी बढ़ गयी है. वही दूसरी तरफ कई जगहों पर लॉकडाउन और वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. ताकि हालातों को सुधारने में मदद मिल सके.

वही दूसरी तरफ देश में अब कोरोना के बढ़ते मामलों में कमी देखी जा रही है साथ ही कई राज्यों में की स्थिति में भी सुधार देखने को मिल रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 326098 नए मामले सामने आए हैं जबकि पिछले 24 घंटों में संक्रमण की वजह से 3890 लोगों की मौत हो गयी है.

वही बात करे देश में कर्नाटक, महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश टॉप फाइव में शामिल हैं. जहाँ पर कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है. हालाँकि दिल्ली में अब कोरोना से लोगो को थोड़ी सी राहत मिलती हुई दिखाई दे रही है. जाहिर है कि देश के कई हिस्सों में फ़िलहाल कोरोना का कहर जमकर हाहाकार मचा रहा है और इसी वजह से अभी भी हालात काफी गंभीर बने हुए है. वही सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है. ताकि कोरोना के खतरे को कम किया जा सके.