इजरायल ने हमास के सुरंग नेटवर्क को बनाया अपना निशाना, 25 मिनट में 40 ठिकानों को किया तबाह

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध ख़त्म होएं का नाम नहीं ले रहा है और इसी वजह से दोनों ओर से तनाव भी बढ़ता ही जा रहा है. इतना ही नहीं दोनों तरफ से लगातार हवाई हमले और रॉकेट दागे जा रहे है. जिस वजह से काफी तबाही मची हुई है.बता दें कि रविवार को इजराइल ने एक बार फिर से गाजा पट्टी पर हमला किया था और इस हमले में इजराइल ने गाजा पट्टी पर पुरे 10 मिनट तक बमवर्षक विमानों से बम बरसाए थे. जिस वजह से दोनों के बीच ही तनाव लगातार बना हुआ है और एक दुसरे के खून के प्यासे हो गए है.

वही दूसरी तरफ बता दें कि एक बार फिर से इजरायल के हवाई हमले में बुधवार की सुबह गाजा पट्टी में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोग वाले परिवार का एक घर तबाह हो गया है. हालाँकि इस मामले पर सेना का कहना है कि हमास शासित क्षेत्र से लगातार रॉकेट हमले के बीच उसने दक्षिण में उग्रवादियों के ठिकानों को निशाना बनाया है.

इसके अलावा बता दें कि इजरायल की सेना का कहना है कि उसने खान यूनुस और राफा में आतंकवादियों के सुरंग नेटवर्क को निशाना बनाया और 25 मिनट में 52 विमानों से 40 ठिकानों पर बमबारी की है. जाहिर है कि इजराइल और फिलिस्तीन के बीच जारी युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है और इजरायल एक के बाद एक हमले पर आतंकियों के ठिकानो को नष्ट किये जा रहा है.