सलमान खान की टाइगर 3 में इस एक्टर का होगा निगेटिव रोल, फाइट सीक्वेंस में दिखेंगे आमने-सामने

सलमान खान की टाइगर 3 में इस एक्टर का होगा निगेटिव रोल, फाइट सीक्वेंस में दिखेंगे आमने-सामने

सलमान खान की टाइगर 3 में इस एक्टर का होगा निगेटिव रोल, फाइट सीक्वेंस में दिखेंगे आमने-सामने

सलमान खान (Salman Khan) की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शामिल 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। जिसके बाद आयी उनकी टाइगर सीरीज की दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) को भी भारी सफलता मिली थी। इन दोनो फिल्मों के बाद दर्शक इसके तीसरे टाइगर 3 का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। भाई जान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से कुछ खबरें सामने आ रही हैं। खबरें है कि डायरेक्टर मनीष शर्मा की इस फिल्म में विलेन का रोल इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) निभाने वाले हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू भी कर दी है। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में इमरान हाशमी का नेगेटिव रोल है, वह टाइगर सीरीज की इस फिल्म में पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगे।


एक मीडिया की खबरो के अनुसार फिल्म के प्लॉट को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है। लेकिन मीडिया में खबर यह भी है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी अपने सिक्स पैक एब्स के साथ दिखेंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो टाइगर 3 में सलमान और इमरान के फाइट सीक्वेंस में दोनो शर्टलस दिखायी देंगे। फिल्म की राइटिंग टीम का भी मानना था कि सलमान के सामने इमरान का किरदार कुछ कम नहीं लगना चाहिए। सलमान ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है। इमरान हाशमी ने भी अपनी बॉडी को लगभग सलमान के जैसा कर लिया है। अभी तक फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रोल के बारें में कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। पिछली फिल्मों में कटरीना ने जोया नाम के किरदार को निभाया था। फिल्म में जोया एक पाकिस्तानी आईएसआई की एजेंट थी जिसे एक इंडियन रॉ एजेंट से प्यार होता हैं। फिल्म के सीक्वेल में दोनो एक साथ अपनी जिंदगी जी रहे होते हैं।

बता दें कि अभी कुछ दिनो पहले ही ताउते तूफान के चलते हुई बारिश से सलमान खान और कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' के सेट को अच्छा खासा नुकसान पहुंचा था। फिल्म की शूटिंग ताउते तूफान के कारण टाल दी गई थी। रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई के गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड को फिल्म के लिए दुबई के बाजार की तर्ज पर बनाया गया था। ताउते तूफान में फिल्म का ये सेट भी उजड़ गया जिसकी वजह से मेकर्स को भारी नुकसान हुआ है।