कोरोना के बढ़ते संकट पर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग, शाम को 5 बजे चक्रवाती तूफान ‘तौकते’ पर भी करेंगे मीटिंग

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर हाहाकार मचाये हुए है जिस वजह से हालात काफी नाजुक हो गए है. वही दूसरी तरफ हालातों पर काबू पाने के लिए सरकारें लगातार कोशिशे कर रही है लेकिन दिन पर दिन बिगड़ते हालात काफी चिंता बढ़ा रहे है और इसी वजह से कोरोना की चेन को तोड़ना एक चुनौती बनता जा रहा है.

इस वजह से पीएम मोदी आज यानी शनिवार को हाईलेवल मीटिंग करने वाले है. बता दें कि इस मीटिग में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर तो चर्चा की जाएगी ही साथ ही साथ वैक्सीनेशन को लेकर भी चर्चा की जा सकती है. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस मीटंग में पीएम अधिकारियों से वैक्सीनेशन में तेजी लाने पर चर्चा कर सकते हैं.

इसके अलावा बता दें कि  इस मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्रालय, गृह मंत्रालय और नीति आयोग से जुड़े सीनियर अफसर शामिल होंगे. जानकारी के लिए बता दी कि शाम को 5 बजे पीएम मोदी चक्रवाती तूफान तौकते पर भी मीटिंग करेंगे और इस मीटिंग में सरकार के सीनियर अफसर तो रहेंगे ही, साथ ही राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन के अधिकारी भी इस मीटिंग में मौजूद रहेंगे. जाहिर है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर हाहाकार मचाये हुए है और इसी वजह से स्थिति पर नियंत्रण रखना बेहद जरुरी हो गया है. ताकि कोरोना की चेन को और फैलने से रोका जा सके.