कोरोना से जान गंवाने वाले कर्मचारियों को लेकर टाटा ने किया बड़ा ऐलान, 60 साल पूरी होने तक परिवार को..

देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है. कोरोना को क़ाबू में करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन चल रहा है जिसके सकारात्मक परिणाम देखने को भी मिल रहे हैं. अब कोरोना के नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. काफ़ी दिनों बाद अब कोरोना के नए मामले पिछले 24 घंटे में दो लाख से भी कम आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें इस वायरस ने न जानें कितने लोगों के घर तबाह कर दिए और कितनों को अपनों से छीना है. ऐसे मुश्किल समय में भी कुछ लोग दिल जीतने में लगे हैं. अपने उठाए गए कदमों को लेकर चर्चा में रहने वाले रतन टाटा ने एक बार फिर से बड़ा ऐलान किया है.

ग़ौरतलब है कि कोरोना से जान गंवाने वाले अपने कंपनी के कर्मचारियों को लेकर रतन टाटा ने बड़ी घोषणा की है. टाटा स्टील ने घोषणा करते हुए कहा है कि कोरोना से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के परिवार को वो 60 साल पूरी होने तक सैलरी देंगे साथ ही ग्रैजूएशन तक उनके बच्चों की पढ़ाई लिखाई का ज़िम्मा कंपनी ही उठाएगी.

जब जब देश मुश्किल समय में आया है तब तब रतन टाटा ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और हर संभव मदद की है. अब कोरोना से जान गंवाने वाले कर्मचारियों को लेकर टाटा कंपनी ने जो घोषणा की है वो अन्य कंपनियों के लिए बड़ी सीख देगा. देशभर में ऐसी कंपनियां भी हैं जो मुश्किल समय में अपने कर्मचारियों का साथ छोड़ देते हैं. वहीँ टाटा ने जो किया है वो वाकई काबिले तारीफ है.