मेदांता अस्पताल में भर्ती आजम खान को लेकर आयी बड़ी ख़बर, डॉक्टर ने कहा अगले 72 घंटे…

देश में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा रखा है. जिस वजह से स्थिति काफी नाजुक हो चुकी है. आये दिन लाखों की संख्या में कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे है. हालाँकि देश के कुछ राज्यों से अब राहतभरी खबर भी सामने आने लगी है. जिसके बीच ही आजम खां से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि सीतापुर जेल में बंद पूर्व मंत्री और सपा सांसद आजम खान की अभी हाल ही में कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था. रविवार को जेल में अचानक से उनकी तबियत बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मेदांता अस्पताल में आजम खान की हालत नाजुक बनी हुई है.

इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि आजम खान के लिए अगले 72 घन्टे काफी अहम है. इसके अलावा उन्हें कोरोना के अलावा निमोनिया भी हो गया है जिस वजह से उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया है जिस वजह से उन्हें 8 से 10 लीटर की ऑक्सीजन देनी पड़ रही थी और उन्हें आईसीयू में गहन ऑब्जरवेशन में रखा गया है और उनकी हालात काफी नाजुक बनी हुई है और इसी वजह से उन्हें 24 घन्टे निगरानी में रखा हुआ है.