क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने ट्वीट कर तोड़ा बाहुबली के फैंस का दिल, प्रभास के'मिशन इम्पॉसिबल 7'में होने की ख़बरें हैं फेक

क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने ट्वीट कर तोड़ा बाहुबली के फैंस का दिल, प्रभास के‘मिशन इम्पॉसिबल 7’में होने की ख़बरें हैं फेक

क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने ट्वीट कर तोड़ा बाहुबली के फैंस का दिल, प्रभास के‘मिशन इम्पॉसिबल 7’में होने की ख़बरें हैं फेक

बाहुबली बनकर लाखो-करोड़ो दिलो पर राज करने वाले सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस की लिस्ट काफी लंबी हैं। बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के चाहने वाले सिर्फ देश मे ही नहीं बल्कि विदेशों तक फैले हुए। साउथ के इस एक्टर ने फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड के स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया हैं। हाल ही में वायरल हो रही पोस्ट के मुताबिक प्रभास 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (mission imposible 7) नजर आने वाले थे। लेकिन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी (Christopher McQuarrie) ने ट्वीट कर प्रभास के फैंस का दिल तोड़ दिया हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनो एक पोस्ट वायरल हो रहा था जिसमें प्रभास के हॉलीवुड डेब्यु की बात कही जा रही थी। वायरल पोस्ट में यह दावा किया गया कि हॉलीवुड की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (mission imposible 7) में प्रभास नजर आएंगे। वायरल पोस्ट के मुताबिक सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'मिशन इम्पॉसिबल' की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने इस फिल्म के सातवें पार्ट के लिए सुपरस्टार प्रभास से कॉन्टेक्ट किया था। वह प्रभास को फिल्म के अगले पार्ट में मुख्य रोल के लिए लेना चाहते हैं। कहा ये भी जा रहा था कि क्रिस्टोफर मैकक्वेरी और प्रभास की इस पर बातचीत भी हुई है। पोस्ट के अनुसार दोनों की ये मीटिंग तब हुई जब एक्टर राधे श्याम की शूटिंग के लिए इटली में थे। जब से यह ख़बर सामने आई हैं एक्टर के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था।

लेकिन अब प्रभास के फैंस लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में वायरल हुए पोस्ट पर किसी यूजर ने क्रिस्टोफर मैकक्वेरी से इस बात की पुष्टि करनी चाही थी। जिसके बाद इन ख़बरों पर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने रिएक्ट करते हुए एक ट्वीट किया हैं। जिसमें बाहुबली एक्टर के फैंस के लिए कोई अच्छी खबर नहीं हैं। ट्वीट में क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने लिखा हैं कि प्रभास एक बहुत टैलेंटड इंसान है लेकिन हम कभी मिले भी नहीं। वेलकम टू इंटरनेट।

बात अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'राधे श्याम' में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं और साथ ही डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' में श्रुति हासन के साथ दिखायी देंगे।