Birthday Special: देखिए एक्टर विक्की कौशल की बॉलीवुड में मशहूर होने से पहले की थ्रोबैक वीडियोज

Birthday Special:  एक्टर विक्की कौशल 

Birthday Special:  एक्टर विक्की कौशल 

बॉलीवुड में खुद की जी तोड़ मेहनत के दम पर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके विक्की कौशल(Vicky Kaushal) का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड से जुड़े होने के बावजूद विक्की कौशल को अपनी काबिलीयत साबित करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। विक्की कौशल ने बॉलीवुड डेब्यु फिल्म 'मसान' से किया था। इस फिल्म में उन्होंने बनारस के प्रसिद्ध मणिकर्णिका घाट पर रहने वाले एक लड़के का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म की कहानी बेहद अच्छी थी और इस फिल्म ने कई अवार्ड भी जीते फिर भी ज्यादातर लोग विक्की कौशल से अपरिचित ही रहे। इसके बाद आयी फिल्म 'संजू' में उन्होंने ने संजय दत्त के दोस्त की भूमिका निभाई जिसमें लोगो ने उनके किरदार को काफी सराहा। संजू के बाद विक्की ने साइन की 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' जो उनके फिल्मी करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई।

फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में उनके रोल ने विक्की को मशहूर कर दिया। अब शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जो उन्हें पहचान न पाए। फिल्म में उनका डायलॉग 'हाउज़ द जोश'(Hows the Josh) काफी मशहूर हुआ। आज बड़े से बड़ा बैनर उनके साथ काम करना चाहता है। आज विक्की कैशल के जन्मदिन पर हम उनकी कुछ पुरानी वीडियो लेकर के आए है जो शायद ही आपने पहले कभी देखी होंगी।

1. इस ड्रामा में विक्की कौशल एक भ्रष्ट पुलिस वाले के रोल में है। जो पुलिस वाला उन से मदद मांगने आयी महिला को छेड़ने की कोशिश कर रहा है 


2. इस वीडियो में विक्की कौशल साउथ इंडियन की भूमिका में थे। हालांकि 'संजू' में विक्की कौशल का रोल बेस्ट है, लेकिन किसी भी रोल में घुस जाना उन्हें बहुत पहले से ही आता था।

3.  यह वीडियो विक्की की बेस्ट कॉमेडी वीडियोज में से एक है जिसमें विक्की खुद को दूसरों की बीवीयों को फंसाने वाला बता रहें हैं।

4. विक्की की इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे

वर्कफ्रंट की बात करे तो विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में नज़र आए थे। जिसके बाद उन्हे 'अश्वथामा' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्मों में देखा जाएगा।