रोहित सरदाना के देहांत की खबर सुन भावुक हो गये योगी, दिया बड़ा बयान

पिछले 24 घंटे से देश भर में एक ही खबर है जो बहुत ही अधिक प्रमुखता के साथ में चल रही है, चलाई जा रही है और वो ये कि रोहित सरदाना अब इस दुनिया में नही रहे. उनका न होना अपने आप में मीडिया जगत के लिए और देश के लिए एक नुकसान है और इस बात को हर कोई बहुत ही अच्छे से समझ ही पा रहा होगा. कही न कही रोहित के चले जाने से देश की राजनीति से जुड़े हुए लोग भी अपनी तकलीफ महसूस कर पा रहे है और इस मामले में योगी जी का भी बयान सामने आया है.

रोहित जी का चले जाना एक अपूरणीय क्षति, मेरी पूरी संवेदना आज तक और उनके परिवार के प्रति
आज तक से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये समाचार हमारे लिए बहुत ही अधिक दुखद है. वो अपनी पत्रकारिता और लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति काम करते थे, जो भी संवेदनशील व्यक्ति है वो आज उनके जाने पर हर कोई दुखी है. रोहित जी सिर्फ पत्रकार ही नही बल्कि एक संवेदनशील इंसान भी थे, ये अंतर्करण से तोड़ देने वाली घटना है. जब से मेने ये समाचार सुना है मैं उनकी आत्मा की शान्ति की कामना करता हूँ.

हमारी पूरी सरकार और व्यक्तिगत रूप से उनके साथ में है. आज तक की जो क्षति हुई है वो अपूरणीय है. मेरी पूरी संवेदना आज तक के परिवार और उनके अपने परिवार के लोग है उनके बच्चे है उनके प्रति है. ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करे. इस भारी समय में उनको ईश्वर उनके परिवार को सहने की क्षमता प्रदान करे.

देश और दुनिया भर के कई ऐसे बड़े बड़े नेता आदि है जो उनके लिए कार्य कर रहे है और आज उनको याद कर रहे है. जो भी लोग रोहित को पसंद करते थे, वो सब लोग कही न कही आज उनको दिल से बहुत ही ज्यादा मिस कर रहे होंगे.