कर्नाटक सरकार के इस मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, कहा ‘मृतकों के परिवारों को इतने हजार रुपये का मुआवजा देंगे’

देश में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. हर दिन लाखों की संख्या में कोरोना मरीज सामने आ रहे है. वही दूसरी तरफ मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. जसी वजह से स्थिति काफी नाजुक हो गयी है. वही दूसरी देश के ज्यादातर राज्यों में लॉक डाउन लगाया गया है ताकि कोरोना की बढ़ती चेन को रोका जा सके और इससे कोरोना के बढ़ते मामलों में भी कमी आये.

वही दूसरी तरफ कर्नाटक सरकार के मंत्री बीसी पाटिल ने अपने विधान सभा क्षेत्र में कोरोना से मरने वाले लोगों के परिवार की मदद के लिए बड़ी घोषणा की है उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वे मृतकों के परिवारों को 50,000 रुपये का मुआवजा देंग. बता दें कि कर्नाटक में कोरोना अपना कहर बरसा रहा है.

इसी वजह से वहां पर कुल संक्रमितों की संख्या 21 लाख 30 हजार के पार हो गयी है. जबकि 15 लाख 10 हजार लोग महामारी से ठीक हो चुके हैं. लेकिन 21 हजार 85 लोगो की अभी तक कोरोना से मौत भी हो चुकी है. इतना ही नहीं हालात ये है कि राज्य के सारे अस्पताल कोरोना मरीजों से फुल चल रहे हैं और श्मसान घाटों में मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं मिल रही है. जिस वजह से कर्नाटक का हाल काफी बेहाल हो रखा है.