कोरोना संकट के बीच पहली बार जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर हाहाकार मचाये हुए है जिस वजह से हालात काफी नाजुक हो गए है. वही दूसरी तरफ हालातों पर काबू पाने के लिए सरकारें लगातार कोशिशे कर रही है लेकिन दिन पर दिन बिगड़ते हालात काफी चिंता बढ़ा रहे है और इसी वजह से कोरोना की चेन को तोड़ना एक चुनौती बनता जा रहा है.

PM Modi

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 20 मई को एक बड़ी बैठक में शामिल होंगे. जिसमें पीएम मोदी कोरोना से ज्यादा प्रभावित जिलों के जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे और साथ ही जिलो के ताजा हालातों की जानकारी लेंगे. इसके अलावा जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी 20 मई को 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे

बता दें कि बैठक के पहले दौर में 20 मई को उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, पुड्डुचेरी, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, उड़ीसा, केरल और हरियाणा के जिलाधिकारी शामिल होने. जिसके बाद बचे हुए जिलाधिकारी से पीएम मोदी चर्चा करेंगे. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस बैठक में पीएम मोदी जिलों का हाल लेंगे और वैक्सीन को लेकर भी चर्चा करेंगे. खास बात ये है कि पहली बार पीएम मोदी जिलाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. जाहिर है कि देश में कोरोना का कहर दिन पर दिन बढ़ रहा है और इसी वजह से हालातों को काबू में लाना बेहद जरुरी हो गया है साथ ही गांवों में भी अब कोरोना का खतरा ज्यादा बढ़ने लगा है.