कोरोना काल और लॉकडाउन में बने मसीहा सोनू सूद के पास जानें कितना है पैसा

कोरोना काल और लॉकडाउन में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। लोगों को दिल जीतने के बाद सोनू सूद को देश भर के लोग खूब सारा प्यार दे रहे हैं। आपको बता दें कि पंजाब में जन्मे सोनू सूद हिन्दी फिल्मों के साथ साथ तमिल, कन्नड़, तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। फिल्हाल में वे अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते है। कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की है। वहीं कई लोग गूगल पर सोनू सूद की इनकम के बारे में भी सर्च कर रहे हैं।

caknowledge.com के मुताबिक सोनू सूद की नेट वर्थ 130 करोड़ की है। काफी सालों से फिल्मों में काम कर रहे सोनू की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट उनकी इनकम का एक खास स्त्रो है। वे सलमान खान और शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुके हैं।

सोनू की पत्नी का नाम सोनाली सूद है। जिनसे उनकी मुलाकात नागपुर में हुई थी। उस वक्त वे पढ़ाई कर रहे थे। उस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर शादी के बंधन में बंध गए। सोनू मुंबई के लोखंडवाला इलाके के 2600/f मकान में रहते है। उनका घर 4 BHK का है। इसके साथ ही उनके पास दो फ्लैट और हैं।

सोनू के पास सोनू सूद के पास एक मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई कार है, जिसकी कीमत 66 लाख रुपये है। सोनू के पास एक ऑडी क्यू 7 है । इस गाड़ी की किमत 80 लाख रुपये है।