राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार पर उठाये सवाल तो प्रकाश जावड़ेकर ने लगा दी क्लास

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जमकर हाहाकार मचाया है. इस वायरस ने न जानें कितने घरों को बर्बाद कर दिया और कितने लोगों से उनका रोज़गार छीन लिया. ऐसे मुश्किल समय में भी विपक्षी दल राजनीति करने से बाज नही आ रहे हैं जबकि सरकार एक के बाद एक बड़ा कदम उठा रही है.

जानकारी के लिए बता दें देश वैक्सीनेशन को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 130 करोड़ आबादी में से अब तक 3 फ़ीसदी लोगों को ही टीका लगा है. जिसके बाद अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि देश में हर शख़्स को इस साल के अंत तक टीका लग जाएगा. इसके आगे उन्होंने कहा राहुल गांधी को कांग्रेस शासित राज्यों की तरफ़ देखना चाहिए टीकाकरण में ख़ामियाँ हैं.

ग़ौरतलब है कि जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी को अगर कोरोना वैक्सीन की चिंता है तो उन्हें पहले कांग्रेस शासित राज्यों की तरफ़ देखना चाहिए जहां बड़ी ख़ामियाँ हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस शासित राज्य 1 मई से दिए जा रहे कोटे को नही ले रहे हैं जोकि 18-44 साल के लोगों को लगाई जानी है. उन्होंने आगे बताया है कि साल के अंत तक 216 करोड़ टीकों का उत्पादन हो चुका होगा. इसके लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने रोड मैप दे दिया है.