जब असम पहुंचे बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ तो पैरों में गिर पड़ी महिलाएं, जानिए क्या है वजह

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं. राज्य में TMC की सत्ता में वापसी के बाद जमकर अलग अलग हिंसा हुई और लोगों की जान गयी. जिसके बाद कुछ लोग डर की वजह से असम में पलायन कर गए और पिछले काफ़ी समय से वहीं रह रहे हैं.

जानकारी के लिए बंगाल में ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद राज्य के गवर्नर जगदीप धनखड़ रणपगली में कैम्प का दौरा किया. उन्होंने कैम्प में मौजूद लोगों का हाल जाना और उनसे मुलाक़ात की. इस दौरान वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने जो किया वो जानकर आपको भी यक़ीन नही होगा.

दरअसल गवर्नर जगदीप धनखड़ ने कैम्प में मौजूद लोगों का दुःख दर्द सुना. अपने दर्द को बयां करते हुए कुछ महिलाओं ने उनके पैर पकड़ लिए. इतना ही नही एक बुजुर्ग महिला तो धनखड़ से लिपटकर रोने लगी. वहीं राज्यपाल जगदीप धनखड़ को गुरुवार को उस समय कालेझंडे दिखाए गए जब वो सीतलकूची में हुई हिंसा से प्रभावित लोगों से मिलने गए थे.

ग़ौरतलब है कि जगदीप धनखड़ ने हिंसा में प्रभावित लोगों से मिलने के बाद कहा था कि उन्होंने कहा था कि ‘मैं किसी भी हालत में बिना किसी रूकावट के अपने संवैधानिक कर्तव्यों को निभाऊंगा। देश कोविड की चुनौती से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल को महामारी और चुनाव बाद हुई हिंसा की दोहरी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।’