नुसरत जहां ने कराया बोल्ड वीडियोशूट, क्या आपने देंखी हैं एक्ट्रेस की ये कातिलाना अदाएं

नुसरत जहां ने कराया बोल्ड वीडियोशूट, क्या आपने देंखी हैं एक्ट्रेस की ये कातिलाना अदाएं

नुसरत जहां ने कराया बोल्ड वीडियोशूट, क्या आपने देंखी हैं एक्ट्रेस की ये कातिलाना अदाएं

बंगाली फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। नुसरत जहां अक्सर फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बनाती रहती हैं। नुसरत की फोटोज देखकर कोई भी उनके लुक से इम्प्रेस हो सकता हैं। कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में नुसरत अपने फैंस पर कहर ढ़ाती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नुसरत का लुक एकदम जबरदस्त है।

वीडियो में नुसरत ऑफ शोल्डर वेस्टर्न ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। स्लो मोशन में शूट किये गये इस वीडियो में आपको नुसरत की अलग- अलग अदाएं देखने को मिलेगी। इस वीडियो में नुसरत के पोज़ वाकई कातिलाना हैं। वीडियो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने इसमें एक कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस लिखती है, 'मैं चाहती हूं, लोग ड्रेस देखें, लेकिन उनका ध्यान वुमन पर रहे।' नुसरत की इन अदाओं को उनके फॉलोअर्स लाइक करने के साथ- साथ कॉमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ भी कर रहें हैं। फैंस नुसरत की तारीफ में उनकी पोस्ट पर हॉर्ट और फायर इमोजी बनाकर रिएक्ट कर रहें हैं।

नुसरत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ को लेकर बहुत चर्चा में रहती हैं। पश्चिम बंगाल चुनावों में वो अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में थीं। इसके अलावा नुसरत ने एक बार दुर्गा मां के गेटअप में फोटो खिंचवायी थी, जिसे लेकर भी वो कट्टरपंथियों के निशाने पर रही थीं। आपको बता दें कि साल 2010 में नुसरत जहां ने मिस कोलकाता फेयर वन ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत की पहली बंगाली फिल्म शोत्रू थी, जिसके बाद उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई हैं।