नंदीग्राम में मिली हार के बाद बौंखलाई ममता बनर्जी, आरोप लगाने के साथ किया ये ऐलान

बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव की सबसे हॉट सीट नंदीग्राम थी, जहाँ से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद मैदान में उतरी थी और वहीँ भाजपा की तरफ से ममता बनर्जी को हराने का लगातार दावा करने वाले शुभेंदु अधिकारी को उम्मीदवार बनाया गया. दोनों ही दलों ने नंदीग्राम में जमकर मेहनत की. नंदीग्राम के परिणाम का काफी लोगों को बेसब्री से इंतजार था.

जानकारी के लिए बता दें नंदीग्राम का परिणाम आ गया है. भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को शिकस्त देते हुए उन्हें मात दी है. कई राउंड की मतगणना में पीछे चल रही थी फिर अचानक से खबर आई कि ममता बनर्जी ने एक साथ बढ़त बनाई और भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हरा दिया लेकिन उसके कुछ समय बाद अचानक से ऐसी खबर आई जिसने सभी को चौंका दिया. जी हाँ खबर आई कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी नही बल्कि शुभेंदु अधिकारी ने बाजी मार ली है और उन्होंने ममता को 1622 वोटों से हरा दिया है.

नंदीग्राम में मिली हार को ममता बनर्जी ने स्वीकार भी किया और कहा कि हमने बंगाल जीता है नंदीग्राम में जो हुआ वो हुआ लेकिन बंगाल में 200 से भी ज्यादा सीटें जीती हैं. अब इसी बीच बड़ी खबर आ रही है. नंदीग्राम में मिली हार के बाद अब ममता बनर्जी बौंखला गयी हैं और उन्होंने बड़े आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने हार स्वीकार करते हुए कहा है कि मैं न्यायलय का रुख करूंगी. उन्होंने कहा है कि मुझे जानकारी है कि परिणामों की घोषणा के बाद कुछ हेरफेर किये गये थे, जिनका मैं खुलासा करुँगी.