कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे समीक्षा बैठक, ले सकते हैं कुछ अहम फैसले

आज के समय में कोरोना पुरे देश में अपना कोहराम मचा के रखा है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर इतनी तेज और भयंकर है कि कोरोना महामारी के इस भयावह रूप की कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपने चरम सीमा पर पहुंच गई है. कोरोना के संकट के समय में देश की सरकार,सेना और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से कोरोना को मात देने के लिए काम कर रहा है.

आपको बता दें कि कोरोना को हराने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समीक्षा बैठक करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में ऑक्सीजन के कमी पर और जरूरी दवाईयों की उपलब्धता के लिए विशेषज्ञों से मुलाकात करेंगें. मिली हुई जानकारी के मुताबिक इस समय देश में तेज गति से फैलती हुई कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए जो प्रयास किये जा रहें हैं और देश में चल रहे टीकाकरण अभियान पर भी विशेष चर्चा हो सकती है.

आपको बता दें कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 392488 नए कोरोना मरीज सामने आयें हैं और पुरे देश में 24 घंटे में कोरोना के कारण 3689 लोगों की मृत्यु हो गई है. कोरोना के संकट के समय में अच्छी खबर ये है कि बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 307865 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं. देश में अब कुल मरीजों की संख्या 19557457 है और वहीं कोरोना से कुल स्वस्थ्य हुए लोगों की संख्या 15992271 है. देश में अब तक की कुल हुई मृतकों की संख्या 215542 है. वहीं कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 3349644 है.