केन्द्रीय मंत्री की बेटी का हार्ट अटैक से हुआ निधन, कोरोना से थी संक्रमित

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और इस वजह से आये दिन हजारों लोगो की मौत भी होती जा रही है. वही दूसरी तरफ कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें लगातार सख्त कदम उठा रही है लेकिन स्थिति दिन पर दिन ख़राब हो गयी है.

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का 43 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. बता दें कि वे कोरोना से संक्रमित थी और उनका इलाज इंदौर के मेदंता में चल रहा था. जहाँ पर इलाज के दौरान हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया.

बता दें कि थावर चंद गहलोत भारत सरकार में सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण मंत्री हैं और बेटी की मौत के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. वही दूसरी तरफ कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से आये दिन बुरी खबरे ही सुनने को मिल रही है जिस वजह से देश में भी एक अलग ही माहौल बन गया है. वही लगातार कोरोना के मामलों में वृद्दि होती जा रही है. गौरतलब है कि कोरोना ने देशभर में हाहाकार मचा रखा है और इसी वजह से हालात काफी नाजुक हो गए है. वही दूसरी तरफ देश में बिगड़ते हालातों को देखते हुए लगातार लोगो से अपील की जा रही है कि जब तक आवश्यक न हो घरों में ही रहे.