बड़े दिनों के बाद कोरोना के आकंड़े में आई भारी कमी, कोरोना के मरीजों की संख्या हुई इतनी

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर इतनी तेज और भयंकर तरीके से कहर बरपा रही थी. कि उसकी कल्पना करना भी बहुत मुश्किल था. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पुरे देश में इतनी तीव्रता के साथ अपनी चरम तक पहुंच गई थी कि कोरोना महामारी के इस कहर का कोई भी अनुमान ही नहीं लगा पाया था. लगातार कई दिनों तक तो कोरोना संक्रमण का आकड़ा 4 लाख के पार आ रहा था. जो काफी चिंता की बात थी. लेकिन हम आप को बता दें कि हमारे लिए बहुत खुशी की खबर सामने आई है.

वो खबर ये है कि कोरोना का कहर अब धीरे-धीरे मंद हो रहा है. बीते कई दिनों से कोरोना के नए मरीजों की संख्या में कमी देखने को मिल रही है और सबसे अधिक चिंता दूर करने वाली बात ये है कि कोरोना संक्रमण से होने वाले मृत्यु का आकड़ा भी थमने लगा है. आप को बता दें कि बीते 24 घंटे में देशभर में 1.95 लाख नए मरीज सामने आये हैं. वहीं 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से होने वाले मृतकों की संख्या 3498 है.

पुरे देशभर में कोरोना संक्रमण के नए केस लगातार घटते जा रहे है. देश 40 दिनों के बाद कोरोना संक्रमण के कहर से उबरता हुआ दिखाई दे रहा है. पुरे 40 दिनों से देश इस घातक महामारी का सामना कर रहा था. इस बीते 40 दिनों में बहुत सारे लोग अपनों को छोड़ कर और अपनी खुशहाल जीवन से हाथ धो बैठे. आपको बता दें कि पुरे देशभर में कोरोना का आकड़ा थमने लगा है बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1 लाख 95 हजार 185 नए केस सामने आयें हैं.