चक्रवाती तूफान से मची तबाही के बाद आज पीएम मोदी करेंगे गुजरात और दीव का दौरा, हालात और नुकसान का लेंगे जायजा

देश में एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर अपना हाहाकार मचा रही है. वही दूसरी तरफ ब्लैक फ़ंग्स नाम की एक और बीमारी ने भारत में दस्तक दे दी है और आतंक मचाना शुरू कर दिया है. वही अब देश में एक तूफान को लेकर कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि केरल, कर्नाटक और गोवा में तबाही मचाने के बाद चक्रवाती तूफान का असर महारष्ट्र और गुजरात में देखने को मिला. तूफान ने भरी तबाही मचायी और इस तूफान में कुछ लोगो की जान भी जा चुकी है. इसके अलावा बता दें कई लोगो के घर इस तूफान में तबाह हो गए जबकि कई जगहों पर पेड़ टूट के गुर गए.

वही आज पीएम मोदी  गुजरात और दीव का दौरा करेंगे और चक्रवात ताउते के कारण हालात और नुकसान की समीक्षा करेंगे. इसके अलावा वह ऊना, दीव, जाफराबाद और महुवा का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे. जिसके बाद वह वापस आकर अहमदाबाद में एक समीक्षा बैठक भी करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात में चक्रवात ‘ताउते’ के कारण कम से कम 13 लोगों की मौत हो चुकी है. जाहिर है कि देश में जहाँ एक तरफ कोरोना अपना आतंक फैलाये हुए है वही चक्रवाती तूफान ने देश के कई राज्यों में तबाही मचा दी है. वही सरकार ने राज्यों सरकारों को अलर्ट पर रखा है. इसके अलावा बता दें कि देश के कई राज्यों में तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.