सुष्मिता सेन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, भाभी चारू असोपा ने शेयर की गुड न्यूज़

सुष्मिता सेन के घर आने वाला है नंन्हा मेहमान, भाभी चारू ओसापा ने शेयर की गुड न्यूज़

सुष्मिता सेन के घर आने वाला है नंन्हा मेहमान, भाभी चारू ओसापा ने शेयर की गुड न्यूज़

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा(Charu Asopa Sen) और राजीव सेन(Rajeev Sen) के घर जल्द ही नन्हीं किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस गुड न्यूज को चारू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। शादी के 2 साल बाद अब उनके घर में इस खुशी ने दस्तक दी है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है। साथ ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज भी शेयर की हैं।


एक मीडिया से बात करते हुए चारू ने बताया कि उन्हें अपनी प्रेंगनेंसी के बारे में चौथे हफ्ते में पता चला, वे और उनके पति बहुत दिनो से इसकी प्लानिंग कर रहे थे। चारू ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि फिलहाल वे अभी पहले ट्राइमेस्टर में हैं और इस बच्चे का जन्म नवंबर में होना है।

आगे चारू ने कहा, 'सुष्मिता दीदी बहुत एक्साइटेड हैं। वह मुझे वॉयस नोट्स भेजती रहती है और जो मैसेज वह भेजती है वह सुनने में अनोखा होता है। वह बहुत खुश है और बस बच्चे का इंतजार कर रही है। परिवार में सब कितने उत्साहित हैं, कितने खुश हैं। राजीव हो, मेरी सास हो, सुष्मिता दीदी हो या  मेरी फैमिली सभी बहुत खुश है। लंबे समय के बाद परिवार में एक नया बच्चा आने वाला है। तो सभी बहुत खुश हैं। जब से मैंने प्रेगनेंसी की घोषणा की है, तब से मुझे सभी लोगो से ढ़ेरो विशेस मिल रहीं है।'

बता दें कि चारू असोपा फिल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की भाभी है। 16 जून साल 2019 में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। चारू असोपा राजस्थान की रहने वाली हैं। चारू फिलहाल अपनी मां के पास बिकानेर में है।