डीएम रणबीर ने जिस युवक को मारा था थप्पड़ उसे बुलाया घर और फिर जानिए क्या किया

छत्तीसगढ़ में सरगुज़ा संभाग के सूरजपुर ज़िले के DM की एक वीडियो वाय’रल हुई. जिसमें वो लॉकडाउन में एक युवक जोकि दवाई लेने जा रहा होता है उसमें थ’प्पड़ जड़ देते हैं साथ ही उसके मोबाइल को जमीन पर फेंककर तोड़ देते हैं. इस पूरी घट’ना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और फिर डीएम साहब ने सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ क्या होगा.

जानकारी के लिए बता दें ब ये मामला राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पास तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत ए’क्शन लेते हुए DM पर बड़ी का’र्रवाई कर डाली. CM भूपेश बघेल ने उन्हें तत्काल पद से हटाए जाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने डीएम को आदेश दिया कि वो युवक को नया मोबाइल दिलवाएं और उससे मांफी मांगें. इसी बीच उस युवक ने भी बड़ी जानकारी दी है.

युवक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि उनके साथ जो अन्याय हुआ था उसके लिए डीएम साहब ने मांफी मांग ली है साथ ही सीएम साहब ने नया मोबाइल दिलवाने के आदेश दिए थे. नया मोबाइल भी मिल गया है. डीएम रणबीर ने लड़के अमन मित्तल को अपने घर बुलाया और पूरे प्रकरण को लेकर मांफी मांगी.

गौरतलब है कि अमन मित्तल ने कहा है कि प्रशासन और सरकार ने जो कदम उठाये उससे मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूँ. सीएम भूपेश बघेल ने भी इसके लिए मांफी मांगी थी और कहा था इस तरह की कोई हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी.