अब शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए किया है बड़ा दावा, जानिए क्या कहा

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. पार्टी की एक मुसीबत थमती नही है क़ि दूसरी शुरू हो जाती है. इस समय टूलकिट को लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है और कई बड़े आरोप लगा रही है.

जानकारी के लिए बता दें अब कांग्रेस के पूर्व नेता रहे शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी मीडिया पर अंकुश लगाना, अभीव्यक्ति की आज़ादी में अवरोध पैदा करने और असहिष्णु होने के आरोप लगाए हैं.

पूनावाला ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि पार्टी के दवाब के चलते उन्हें टीवी चैनल के डिबेट की पैनल से हटा दिया. इतना ही नही उन्होंने मीडिया चैनल के साथ अपनी बातचीत का एक ऑडियो जारी किया. पूनावाला ने आगे कहा है कि कांग्रेस इससे पहले भी कई बार ऐसा काम कर चुकी है पहले उनके पास सबूत नही थे लेकिन अब उनके पास सबूत भी हैं.

ग़ौरतलब है कि कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पूनावाला ने सवाल उठाया है कि क्या यही बोलने की आज़ादी है. उन्होंने कहा है कि “मैं पेशे से एंकर, प्रेजेंटर और एनालिस्ट हूं और मुझे डर है कि कांग्रेस मुझ और भी परेशान करेगी.” पूनावाला ने कहा कि “अगर मुझे कुछ भी होता है और अगर मेरी नौकरी जाती है तो उसके लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार होगी.” ऑडियो का हवाला देते हुए उन्होंने कहा है कि उसमें साफ़ सुना जा सकता है कि कांग्रेस ने साफ़ निर्देश दिए हैं कि उन्हें पैनल में नही होना चाहिए.