परेश रावल के निधन की उड़ी अफवाह तो खुद ट्वीट कर बोले- ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी चाहता हूं

परेश रावल के निधन की उड़ी अफवाह 

परेश रावल के निधन की उड़ी अफवाह 

सोशल मीडिया पर कोई भी ख़बर चाहे वो सच हो या झूठ आग की तरह फैल जाती है। आजकल सोशल मीडिया पर किसी के भी निधन की अफवाह उड़ा दी जा रही हैं। कुछ दिनों पहले वेटरन एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफ़वाह फैली तो उन्हें इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट कर खुद के जिंदा होने का सबूत दिया। हाल ही में महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना के निधन की ख़बरें सोशल मीडिया पर फैली हुई थी, जिसके बाद बच्चो के फेवरेट रहे शक्तिमान यानि की मुकेश खन्ना ने फेसबुक के माध्यम से इन ख़बरों का खंडन किया। और अब शुक्रवार को बॉलीवुड के फेमस एक्टर परेश रावल(Paresh Rawal) को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर की गयी है।

अपने निधन की खबर का खुद एक्टर ने खंडन किया है। दरअसल लाफ्टर हाउस नाम के एक अकाउंट से परेश के निधन की ख़बर को शेयर किया गया था। इस अकाउंट से शेयरड पोस्ट में लिखा गया- आज दिनांक 14 मई 2021 को सुबह 7 बजे फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गयी। इस पोस्ट में परेश की फोटो पर जलते हुए दिए लगाए गए थे साथ ही फोटो पर लिखा था कि- अत्यंत दुख के साथ सूचित किया गया कि फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे परेश रावल हमारे बीच नहीं रहे।

जिसके बाद परेश रावल ने इस पोस्ट के साथ मज़ाकिया लहज़े में ट्वीट किया। ट्वीट मे एक्टर ने लिखा कि- ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी चाहता हूं, क्योंकि 7 बजे के बाद भी सोता रहा। आपको बता दें कि परेश रावल सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहते हैं। वे अपने ट्वीट्स के ज़रिए फॉलोअर्स से बातचीत करते रहते हैं। साथ ही वह मौजूदा मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी रखते हैं।